उत्तराखंड : सूदखोर ने व्यापारी को पीटा, पहले एक से करा चुका है नागिन डांस

रुद्रपुर: तमाम कानूनों और बदलते वक्त के बाद भी सूदखोरी थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला तीनपानी निवासी व्यक्ति को सूदखोर से रुपये ब्याज में लिए थे। ब्याज समेत 3.17 लाख चुकाने के बाद भी वह 5.48 लाख रुपये देने का दबाव बना रहा है। इसके लिए उसने साथियों के साथ मिलकर उसे अर्द्धनग्न कर पिटा और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। आरोप है कि इससे पहले भी वह एक व्यक्ति को नग्न कर उससे नागिन डांस भी करवा चुका है। पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

तीनपानी डैम, आनंद विहार कालोनी निवासी अभिषेक मिश्रा ने सौंपी तहरीर में कहा है कि उनकी एक फर्म है। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उसने वर्ष 2019 और 2020 में आवास विकास निवासी सूदखोर से 2.30 लाख रुपये ब्याज में लिए। इसके लिए उसने सूदखोर को पत्नी के जेवरात और 19 चौक दिए थे। बाद में उसने ब्याज समेत 3.17 लाख रुपये लौटा दिए थे।

31 दिसंबर 2021 को सूदखोर और उसके साथी उसे अपने कार्यालय में बुलाकर ले गए। जहां उन्होंने उसे अर्द्धनग्न कर जमकर पीटते हुए उसकी वीडियो बनाई। दो स्टांप पेपर पर उससे जबरन हस्ताक्षर करवाए। कहा कि उसने 10 प्रतिशत ब्याज के दर से रुपये लिए थे और उसकी दो दुकानों की दर भी उनकी है। कहा कि 5.48 लाख रुपये न देने पर वह उसकी वीडियो वायरल कर देंगे।

अभिषेक का कहना है कि इससे पहले भी वह एक व्यक्ति को नग्न हालत में पिटाई करते हुए नागिन डांस भी करवा चुके हैं। जिसकी उन्होंने वीडियो भी बनाई थी। अभिषेक ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। तहरीर का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here