दिल्ली से हर्षिल घूमने आया पर्यटक भटका रास्ता, नाले में फंसा, पुलिस बनी देवदूत

उत्तरकाशी: उत्तराखंड पुलिस एक बार फिर से पर्यटकों के लिए देवदूत साबित हुई। उत्तराखंड पुलिस के जवानों ने एक बार फिर से किसी की जान बचाई और वाह वाही लूटी। दरअसल मामला उत्तरकाशी का है जहां बीते दिन दिल्ली से पर्यटक हर्षिल घूमने आए थे लेकिन वो रास्ता भटक गए और मुश्किल में फंस गए जिनको हर्षिल पुलिस ने बचाया और सुरक्षित स्थान पर लेकर आए।

मिली जानकारी के अनुसार साउथ दिल्ली निवासी पर्यटक संजय शेफर्ड सोमवार को हर्षिल के लांबा टिकरी टॉप घूमने गया था. वहां से देर शाम हर्षिल वापस लौटते हुए अंधेरा होने के कारण पर्यटक संजय जंगल में रास्ता भटक गए और गलती से ककोड़ा गाड़ नाले की और निकल पड़ा, जहां वो फंस गया. अंधेरा होने पर और मुश्किल हो गई और वो डर गए कि अब करें तो क्या करें। एक जगह पर संजय गिर भी गया था, जिसकी वजह से उसको चोट भी आई. पर्यटक संजय ने जैसे-तैसे स्थानीय लोगों से संपर्क किया. पर्यटक के फंसे होने की सूचना मिलते ही स्थानीय निवासी संदीप रावत, माधवेन्द्र रावत और हर्षिल एसओ अजय शाह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस फंसे हुए पर्यटक के लिए देवदूत बनकर आई। हर्षिल पुलिस टीम ने ककोड़ा गाड़ नाले में फंसे पर्यटक संजय का सुरक्षित रेस्क्यू किया और उसे हर्षिल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार कराने के बाद संजय को उसको होटल भेज दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here