उत्तराखंड में जल्द शुरु होगी बोनी कपूर की फिल्म की शूटिंग, जाह्नवी आएंगी नजर

देहरादून : शूटिंग के लिए उत्तराखंड बॉलीवुड की पहली पसंद बनता जा रहा है। आए दिन यहां निर्माता निर्देशक यहां लोकेशन देखने आ रहे हैं और शूटिंग भी कर रहे हैं। बता दें कि जल्द ही बौनी कपूर यहां शूटिंग करने जा रहे हैं जिसमे उनकी बेटी अभिनय करती नजर आएंगी। ये शूटिंग उत्तराखंड के कई लोकेशनों में होगी।

आपको बता दें कि पापा बौनी कपूर के बैनर तले बन रही फिल्म ‘मिली’ में पहली बार अभिनेत्री जाह्नवी कपूर काम करती नजर आएंगी। 30 सितंबर से उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म देहरादून, हरिद्वार और ऋषिकेश में शूट होगी। 30 सितंबर से हरिद्वार में दो दिन की शूटिंग होगी, इसके बाद देहरादून और ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

मलयाली फिल्म ‘हेलेन’ की हिंदी रीमेक ‘मिली’ में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म में मनोज पाहवा जाह्नवी के पिता की भूमिका में होंगे। बताया जा रहा है कि पिता-बेटी मिलकर एक संकट वाली सिचुएशन से कैसे निकलते हैं, यह इस फिल्म की कहानी है। ‘मिली’ सर्वाइवल ड्रामा जोनर की फिल्म की है। इससे पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग हो चुकी है।

उत्तराखंड में लाइन प्रोड्यूसर का काम देख रहे इंस्प्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि हरिद्वार, देहरादून और ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग होगी। 30 सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। जबकि 28 सितंबर तक फिल्म क्रू के हरिद्वार पहुंचने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि जाह्नवी भी 29 सितंबर को देहरादून पहुंच जाएंगी। मयंक ने बताया कि करीब एक माह तक उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here