रुड़की : विधायक के प्रतिनिधि पर कभी भी गिर सकती है गाज, हाईकमान से कठोर कार्रवाई की संस्तुति

रुड़की : रुड़की में दो पहले छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के अनावरण के मौके पर भाजपा के मेयर और विधायक प्रतिनिधि के बीच जमकर बवाल हुआ जिसकी वीडियो खूब वायरल हुई।बवाल करने वाले कोई और नहीं बल्की झबरेड़ा विधायक के प्रतिनिधि एवं नामित पाषर्द थे जिन पर कभी भी गाज कर सकती है। संगठन ने इस मामले का संज्ञान लिया और अनुशासनहीनता मानते हुए प्रदेश हाईकमान से कठोर कार्रवाई की संस्तुति की है।

आपको बता दें कि 2 दिन पहले गणेशपुर पुल पर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम था। प्रतिमा का अनावरण कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने किया। इस दौरान शिलापट पर झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल का नाम हटाकर महापौर गौरव गोयल का नाम लिखा होने पर हंगामा हो गया। झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के प्रतिनिधि सतीश शर्मा ने हंगामा किया। बता दें कि मंच पर मेयर गौरव गोयल के साथ तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद जिलाध्यक्ष डा. जयपाल सिंह चौहान के साथ भी सतीश शर्मा की नोकझोंक हुई। मंच पर हंगामा देख पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे और पुलिस ने हंगामा कर रहे व्यक्तियों से मंच को खाली करवा कर बाहर भेजा। इसके बाद कार्यक्रम जल्दी खत्म हो गया। वहीं इस मामले में जिला संगठन ने सतीश शर्मा पर अनुशासनहीनता के आरोप तय कर दिए हैं। इस संबंध में रिपोर्ट बनाकर प्रदेश हाईकमान को भेजी गई है।

जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि अनुशासनहीनता को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चाहे वह कोई भी हो। इस मामले में कठोर कार्रवाई करने की संस्तुति पार्टी हाईकमान से की गई है। साथ ही कार्यकर्त्ताओं को हिदायत दी गई है कि वह कोई ऐसा काम ना करें, जिससे पार्टी को असहज होना पड़े। माना जा रहा है कि शाम तक प्रदेश हाईकमान पर इस पर कार्रवाई कर देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here