उत्तराखंड : युवकों ने तोड़ी पुलिस जवान की टांग, झगड़ा शांत कराने गया था सिपाही

रुद्रपुर: ऊधमसिंह नगर के मुख्यालय रूद्रपुर में इन दिनों सोशल मीडिया में पुलिसकर्मी के साथ हुई मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मामले का संज्ञान लेकर एसएसपी ने मारपीट कर रहे युवकों की गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया था। साथ ही सीओ सिटी को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रुद्रपुर में एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ युवक पुलिसकर्मी पर डंडे बरसाते दिखाई पड़ रहे हैं। बेखौफ युवक पुलिसकर्मी को जमीन पर गिरने के बाद भी उस पर डंडे बरसा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के मुताबिक घटना 19 मार्च की है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस घटना में रम्पुरा चौकी में तैनात पुलिसकर्मी विजेंद्र शर्मा गंभीर रूप से घायल हुआ है।

पुलिस ने मामले में 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजे दिया है। लेकिन, वीडियो में पुलिसकर्मी से मारपीट करने वाले 6 आरोपी फरार चल रहे हैं। जैसे ही वीडियो एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने सीओ को मामले को गंभीरता से लेने और तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा की आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

जानकारी के अनुसार 19 मार्च को रम्पुरा पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद हो गया जिसके बाद पुलिसकर्मी विजेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। लेकिन वहां पर कुछ युवक गालीगलौज करते हुए सिपाही से जा भिड़े और सिपाही की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। जिससे सिपाही के शरीर में काफी चोटें आई और एक पैर फेक्चर हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here