झूठी निकली फायरिंग वाली खबर, पुलिस ने शिकायत करने वाले पर ही की कार्रवाई

नैनीताल : नैनीताल में बीते दिनों एक युवक ने पुलिस को आकर शिकायत की थी कि बाइक पर आए दो युवकों ने उस पर फायरिंग झोंक दी। पुलिस ने मामले की जांच की तो माझरा कुछ और ही नहीं वहीं अब शिकायत करने वाले युवक पर ही पुलिस ने कार्रवाई की है।

बता दें कि पुलिस ने झूठी खबर देने वाले युवक पर जुर्माना लगाया है। 15 अगस्त यानी की स्वतंत्रता दिवस के दिन उत्तर प्रदेश, पट्टी रोड भाना कनई प्रतापगढ़ का मो. फैसल नाम का युवक नैनीताल घूमने आया था। 15 अगस्त के दिन वो पुलिस से पास पहुंचा औऱ उसने पुलिस को बताया कि मॉल रोड पर घूमने हुए उसका अन्य पर्यटकों के साथ छाता टकराने को लेकर विवाद हुआ था। मामला शांत हो गया था और वह घूमते हुए मल्लीताल चला गया। शाम 7 बजे वह सूखाताल क्षेत्र में घूम रहा था और इसी बीच बारापत्थर में बाइक सवार एक युवक ने उस पर फायर झोंक दी जिसके बाद वो पुलिस के पास पहुंची।

वहीं पुलिस ने फैसल को इलाज के लिए बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि युवक ने झूठी खबर दी थी बल्कि माझरा कुछ ओर ही निकला। पुलिस ने झूठी शिकायत करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। एसपी क्राइम देवेंद्र पिंचा ने बताया कि जो बाइक नंबर फैसल ने दिया था वह मुरादाबाद का निकला और युवक 15 अगस्त के दिन अपने घर पर ही था। पुलिस ने फैसल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बता दी।मामला आपसी विवाद का है। बदला लेने के लिए फैसल ने उसका बाइक का नंबर दिया औऱ झूठा फंसाने की कोशिश की।

जानकारी मिली है कि दोनों के बीच जमीन का कोई विवाद है जिसको लेकर फैसल ने बदला लेने के लिए और सबक सिखाने के लिए पुलिस को झूठी खबर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here