उत्तराखंड : जेल से छूटे बदमाश ने किया किशोरी का अपहरण, मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: जेल अपराधियों के लिए सुधार गृह होता है, लेकिन कुछ ऐसे भी अपराधी हैं, जो बाहर निकलने के बाद भी नहीं सुधरते। ऐसा ही एक मामला रुद्रपुर जिले में सामने आया है। नाबालिग से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने वाले आरोपित ने फिर दुस्साहसिक कदम उठाया है। जेल से छूटने के बाद उसने वैक्सीन लगाने अस्पताल आई रुद्रपुर भदईपुरा निवासी किशोरी को अगवा कर लिया।

आरोप है कि अब अपहरणकर्ता पूर्व में दर्ज मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने एक और मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक भदईपुरा निवासी एक महिला ने बताया कि उसकी 14 साल की बेटी है। जिससे भदईपुरा निवासी कुलदीप यादव पुत्र अतर सिंह यादव स्कूल आते-जाते और घर से निकलते समय अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ करता था। पुलिस से शिकायत करने पर उन्होंने समझौता कर लिया।

समझौता करने के बाद भी कुलदीप उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने लगा। जब शिकायत उसके स्वजनों से की तो घर में घुसकर मारपीट की गई। मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया जो न्यायालय में विचाराधीन है। 25 जनवरी को उसकी बेटी अग्रसेन अस्पताल में वैक्सीन लगाने गई थी। देर शाम तक उसकी घर नहीं लौटी। इस पर खोजबीन की गई।

इस दौरान पता चला कि उसकी उसे कुछ लोग अगवा कर ई रिक्शा पर बैठाकर ले गए हैं। इस पर वह कुलदीप यादव के घर गई। जहां उसके पिता अतर सिंह यादव ने बताया कि कुलदीप जमानत पर छूट गया है और वह उसकी पुत्री को ले गया है। महिला का आरोप है कि 31 जनवरी को कुलदीप यादव ने फोन कर कहा कि उनकी बेटी उसके पास है और दर्ज मुकदमा वापस लो।

पीड़ित महिला ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि किशोरी को अगवा करने के आरोपित कुलदीप यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जल्द ही किशोरी को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here