बड़ी खबर। चंपावत के ‘लापता’ SDM शिमला में मिले

CHAMPAWAT SDM ANIL CHANYALचंपावत के ‘लापता’ SDM अनिल कुमार चन्याल का पता चल गया है। उनके शिमला में होने की सूचना मिली है। इसके बाद शासन और प्रशासन के अधिकारियों ने राहत की सांस ली है।

आपको बता दें कि चंपावत के SDM अनिल कुमार चन्याल दो दिनों पहले अचानक लापता हो गए थे। उनका कोई पता नहीं चल पाया था। उनकी गुमशुदगी दर्ज की गई थी। उनकी तलाश चल रही थी। शासन और प्रशासन ने SDM के लापता होने की घटना को बेहद गंभीरता से लिया और तेजी से तलाशी अभियान शुरु किया। इसी बीच अनिल चन्याल के शिमला में होने का पता चला।

बताया जा रहा है कि चन्याल पिछले कुछ दिनों से अपने खराब स्वास्थ को लेकर परेशान थे। इसी परेशानी में वो शिमला के लिए निकल गए। उन्हें मानसिक शांति की तलाश है। चंपावत के डीएम ने एसडीएम से बात की है और उन्हें आक्समिक अवकाश स्वीकृत कर बेहतर स्वास्थय की कामना की है।

डांट से नाराज होकर घर से भागी यूट्यूबर, 4 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स करते हैं फॉलो

अचानक हो गए थे लापता

दरअसल अनिल चन्याल शनिवार के बाद किसी को नहीं दिखे। शनिवार को वो सरकारी कामों में शामिल हुए लेकिन सोमवार को मीटिंग में वो नहीं पहुंचे। दरअसल विकास कार्यों की समीक्षा के लिए डीएम ने सोमवार को एक मीटिंग बुलाई थी। इस मीटिंग में एसडीएम चन्याल नहीं पहुंचे। डीएम ने जब इस बारे में अन्य अधिकारियों से जानकारी मांगी तो कोई जानकारी नहीं मिली। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसी बीच उनके घर पर पता लगवाया गया तो वो वहां भी नहीं मिले। उनका सरकारी मोबाइल घर में ही मिला। मोबाइल के पास ही एसडीएम ने एक पत्र अपनी टेबल पर छोड़ा था। जिसमें लिखा है कि ‘ये सरकारी नंबर आपदा में जमा करवा देना।’ अधिकारियों ने जब उनके खानसामा से पूछताछ की तो पता चला कि एसडीएम ने उसे शनिवार को छुट्टी पर भेज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here