The Kashmir Files की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 4 दिनों में किया इतना कलेक्शन

द कश्मीर फाइल्स फिल्म इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर हर ओर छाई हुई है। ये फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है। साथ ही उत्तराखंड में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की तैयारी है। बता दें कि इस फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। जिसने भी ये फिल्म देखी और वो भावुक होकर थियेटर से निकला। कइयो ने कांग्रेस पर भड़ास भी निकाली। अगर बात करें कलेक्शन की तो आइये बताते हैं कि फिल्म ने कितना कलेक्शन किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 14 मार्च को द कश्मीर फाइल्स ने 15.05 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके साथ फिल्म का 4 दिनों का नेट कलेक्शन 42.20 करोड़ पर पहुंच चुका है। आम तौर पर देखा जाए तो वर्किंग वीकेंड शुरू होने के बाद फिल्मों के कलेक्शंस गिरते हैं लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने पहले सोमवार को लिटमस टेस्ट पूरे नम्बरों से पास कर लिया। पहले सोमवार की कमाई लगभग रविवार के कलेक्शंस के बराबर ही है। ओपनिंग वीकेंड के तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 15.10 करोड़ जमा किये थे।

11 मार्च को सिनेमाघरों में पहुंची द कश्मीर फाइल्स ने 3.55 करोड़ की सामान्य ओपनिंग ली थी। इसके बाद शनिवार को 100 फीसदी से अधिक जम्प लेते हुए 8.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। ओपनिंग वीकेंड में द कश्मीर फाइल्स ने 27.15 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here