शादी में दहेज लेने से इंकार करने वाला इंस्पेक्टर 2 लाख रुपये की घूस लेते गिरफ्तार, पत्नी को गिफ्ट की थी कार

आपने कई ऐसे अधिकारी और नेता देखे होंगे और उनके बारे में सुना होगा जो ईमानदार की बात करते हैं और बेइमानी करने वालों को बर्दास्त ना करने और भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे भेजने की बात करते हैं लेकिन असली चेहरा कुछ और ही होता है। ऐसा ही चेहरा देखने को मिला एक नारकोटिक्स इंस्पेक्टर का जिसमे शादी में दहेज लेने से इंकार किया और दुल्हन को कार गिफ्ट की लेकिन उसने अब ऐसा काम किया जिससे उनकी किरकिरी हुई। दी हां दहेज लेने से इंकार करने वाले अधिकारी अमन फोगाट 2 लाख रुपये की घूस लेते हुए एसीबी ने गिऱफ्तार किया है।

शादी में किया था दहेज लेने से इंकार, अब घूस लेते गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान, झुंझुनू जिले के सूरजकुंड इलाके के रहने वाले नारकोटिक्स इंस्पेक्टर अमन फोगात ने अपनी शादी में दहेज में पैसे लेने से साफ इंकार कर दिया था लेकिन अब वो 2 लाख रुपये की घूस लेते हुए धरे गए हैं। हालांकि दोनों के बीच 5 लाख रुपये में डील हुई थी। लेकिन उस व्यक्ति ने इंस्पेक्टर को केवल 2 लाख रुपये ही देने की बात कही थी। उन्हें गिऱफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है। इस मामले को लेकर जांच चल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंस्पेक्टर ने इस पैसे का इस्तेमाल दुल्हन को उपहार के रूप में कार देने के लिए किया था। इंस्पेक्टर की इस हरकत से उसने ससुराल वाले बहुत नाराज हैं। जानकारी मिली है कि नारकोटिक्स विभाग के इंस्पेक्टर अमन फोगाट बीते कई वर्षों से इस विभाग में काम कर रहे हैं। अमन के पिता सेना से रिटायर्ड हैं।  अमन फोगाट मूल रूप से झुंझुनू जिले के सूरजकुंड इलाके के रहने वाले हैं। सूरजकुंड इलाके में ही एक छोटा सा गांव है। उनके गांव का नाम बर्सरी का बास है। अब गांव के लोग भी अमन को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here