मातम में बदली शादी की खुशियां, कुएं में गिरने से 9 बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक बड़ा दुखद हादसा हुआ। यहां एक शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बता दें कि शादी समारोह के दौरान एक कुएं में गिरने से 13 महिलाओं और बच्चियों की मौत हो गई. मरने वालों में 9 बच्चे भी शामिल हैं. स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और करीब 25 लोगों के कुएं में गिरने की आशंका जताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुएं को आरसीसी स्लैब के जरिए ढककर बंद किया गया था और हल्दी की रस्म के दौरान काफी संख्या में महिलाएं और बच्चे इसके ऊपर बैठेथे। इसी दौरान ये स्लैब टूट गया और सभी कुएं में जा गिरे. ये हादसा कुशीनगर जिले में नेबुआ नौरंगिया इलाके में हुआ है. इस दौरान DM कुशीनगर एस राजलिंगम ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि “हमें पता चला है कि दुर्घटनावश कुएं में गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. यह एक शादी के कार्यक्रम के दौरान हुआ, जिसमें कुछ लोग एक कुएं के स्लैब पर बैठे थे और भारी बोझ हो जाने के कारण कुएं स्लैब टूट गया.

उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों को प्रशासन की ओर से 4 लाख रुपए मुआवजा राशि दी जाएगी. जानकारी के मुताबिक एक शादी समारोह में हल्दी की रस्म के दौरान यह हादसा हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here