दूल्हे की मां ने स्टेज पर चढ़कर कर दी बेटे पर चप्पलों की बारिश…जानिए क्यों?

लखनऊ के हमीरपुर जिले के विवाह समारोह के दौरान एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के भरुआसुमेरपुर में बेटे के अंतरजातीय विवाह से नाखुश दूल्हे की मां ने जयमाला के समय स्टेज पर चढ़कर उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। इससे शादी समारोह में हड़कंप मच गया। किसी तरह से नाराज मां को समारोह से बाहर कर शादी की अन्य रस्में आनन-फानन में निपटाई गईं। यह घटना सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है।

कस्बे के शिवानी पैलेस के पीछे रहने वाले उमेशचंद्र ने पड़ोसी अंकिता गौतम से कुछ दिनों पहले कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद उन्होंने अंकिता को अपने साथ रख लिया। लेकिन इस कोर्ट मैरिज से उमेशचंद्र के मां-बाप व भाई खुश नहीं थे। वहीं, लड़की वालों को इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी। बिटिया के कोर्ट मैरिज कर लेने पर अंकिता के पिता ने धूमधाम से शादी करने का निर्णय लिया और तीन जुलाई को शादी की तारीख तय कर हमीरपुर कस्बे के एक गेस्ट हाउस में कार्यक्रम रख दिया। इस शादी के कार्ड भी नाते-रिश्तेदारों के साथ अन्य परिचितों को बांटे गए थे, मगर दुल्हन के पिता ने शादी समारोह में दामाद के मां-बाप व भाइयों को आमंत्रित नहीं किया था। क्योंकि यह सभी लोग इस बेमेल शादी के खिलाफ थे। इस कारण शादी समारोह के दौरान हड़कंप मच गया।

जिस वक्त जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था और वर-वधू एक दूसरे को वरमाला पहना रहे थे। तभी दूल्हे की मां मुंह पर कपड़ा बांधकर अचानक जयमाल के स्टेज पर आ धमकी और फोटोग्राफर आदि को धक्का देते हुए बेटे के ऊपर चप्पलों की बारिश कर दी। दूल्हे ने दुल्हन की आड़ लेकर किसी तरह अपना बचाव किया। इसी बीच अन्य लोगों ने दूल्हे की मां को पकड़कर स्टेज के नीचे किया। इसके बाद दूल्हे की मां गाली-गलौज करते हुए कार्यक्रम से वापस लौट गई। इस घटना के बाद शादी की अन्य रस्में आनन-फानन में निपटाकर दुल्हन को विदा किया गया। दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर चला गया। बताते हैं कि मौजूदा समय में दूल्हा कस्बे के बाहर रहता है और वहीं से बरात लेकर सीधे यहां आया था। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here