खास ड्रेस पहनकर लड़की बेचती थी केक, लड़कों की भीड़ देखकर पुलिस ने बदलवाए कपड़े,

सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो रही है जो की एक लड़की और केक बेचने से संबंधित है। बता दें कि थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक अजीबोगरीब मामला सुर्खियों में है. यहां एक केक बेचने वाली लड़की को देखने और उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लड़कों की इतनी भीड़ जमा हो रही थी कि पुलिस मौके पर पहुंच गई. केक बेचने वाली इस लड़की के शहर में इतने दीवाने हैं कि पुलिस ने इसकी ड्रेस को लेकर खास फरमान सुनाया है.

Daily Star की रिपोर्ट के मुातबिक लड़की का नाम ऑलिव अरन्या अपैसोहै और वो नर्सिंग की स्टूडेंट है. इसके अलावा वो केक बेचकर भी पैसे कमाती है. महज 23 साल की अरन्या के पीछे लड़कों को इतनी फौज होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया.

अरन्या ने केक बेचने का काम पहले ही शुरू किया था. हालांकि तब वे दिन में सिर्फ 30 केक ही बेच पाती थीं. फिर उन्होंने अपने काम के वक्त एक खास किस्म की ड्रेस पहननी शुरू कर दी. वे बेहद रिवीलिंग टॉप में अपनी दुकान पर केक बनाती थीं और उसे बेचते थीं. ऐसे में उनकी दुकान पर लड़कों की भीड़ बढ़ने लगी और उसकी सेल चार गुना बढ़ गई है. अब दिन भर में अरन्या की दुकान पर 100 से 120 केक आराम से बिक जाते हैं. यहां आने वाले लोग उसके साथ सेल्फी भी खिंचवाते हैं और फ्री में उसकी दुकान का प्रचार-प्रसार भी करते हैं.

खुद अरन्या अपनी सेल से काफी खुश है और उसे लोगों के साथ फोटो क्लिक कराने में कोई आपत्ति नहीं है. हालांकि आस-पास के लोगों को उसका ये व्यवहार ठीक नहीं लगता है और उन्होंने अरन्या की शिकायत पुलिस स्टेशन में कर दी. पुलिस उनकी दुकान पर पहुंची और मामले की जांच की. उन्होंने मामले को लेकर अरन्या को चेतावनी दी कि वो दोबारा कभी ऐसा टॉप पहनकर केक नहीं बेचें. हालांकि लड़की के खिलाफ कोई चार्ज नहीं लगाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here