उत्तराखंड : प्रशासन की पीठ पीछे चल रहा ‘पर्ची लाओ और पेटी ले जाओ’ का खेल, किच्छा का ठेका सील

उधमसिंह नगर : चुनावी माहौल है औऱ इस बीच कई जगहों पर शराब का जखीरा और नगदी बरामद की जा रही है। पुलिस विभाग से लेकर प्रशासन छापेमारी कर रहे हैं लेकिन पीठ पीछे गजब का खेल चल रहा है। जी हां मामला किच्छा का है जहां प्रशासन की पीठ पीछे पर्चियों से शराब बांटी जा रही है।

इसकी सूचना मिलते ही एफएसटी ने पुलिस के साथ छापा मारकर पर्ची से शराब देते सेल्समैन को गिरफ्तार किया। प्रशासन ने शराब की दुकान को सील कर दिया औऱ बरामद पर्ची किस राजनीतिक दल की थी इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर एफएसटी मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार पुलिस फोर्स के साथ रोडवेज बस स्टेशन के पास स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर पहुंचे जहां पर्ची पर शराब देने की सूचना मिली थी। कुछ लोग पर्ची देकर शराब की पेटी खरीदते दिखे। पुलिस को देखते है वो पेटी छोड़ कर भाग गए। पुलिस प्रशासन ने दुकान के अंदर मौजूद 3 सेल्समैनों से पूछताछ की औऱ पर्ची देकर शराब देने के सवाल का कोई जवाब नहीं दे पाए। वहीं एफएसटी प्रभारी की देख रेख में पुलिस ने शराब की दुकान को सील किया।

रिटर्निंग अधिकारी कौस्तुब मिश्रा ने कहा कि वोटरों को लुभाने के लिए शराब बांटने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं क्योंकि सेल्समैन ने कोई जवाब नहीं दिया ना कोई खास जानकारी दी है। बताया कि सीसीटीवी से पहला चला है कि एक व्यक्ति प्लास्टिक के कट्टे लेकर मुख्य गेट पर आकर सेल्समैन से बात करता दिखाई दिया। पर्ची की जगह शराब की पेटी ले जाते दिखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here