दो बार हो चुका है सड़क का शिलान्यास, हरदा बोले-हरिद्वार के मा. सांसद और विधायक बधाई के पात्र हैं

देहरादून : पूर्व सीएम हरीश रावत आज लक्सर दौरे पर थे। वहीं हरिद्वार के लक्सर से लौटने के बाद पूर्व सीेएम हरीश रावत ने उस सड़क की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसका शिलान्यास उनकी सरकार के समय में हुआ था और बीजेपी के आने के बाद सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने फिर से इस सड़क का शिलान्यास किया था लेकिन आज हालत बेहद खराब हैं। वहीं आज हरदा लक्सर पहुंचे औऱ सड़क को देख भाजपा के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक समेत विधायकों और त्रिवेंद्र सरकार पर हमला किया।

हरीश रावत की पोस्ट

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि उत्तराखंड सरकार मुख्यमंत्री जी, पूरा पीडब्ल्यूडी का महकमा, हरिद्वार के माननीय सांसद और विधायक बधाई के पात्र हैं, उन्होंने लक्सर-लंढौरा-ढंढेरा-रुड़की सड़क का गड्ढे में परिवर्तित होने का इंतजार किया, ताकि एक नमूना सड़क दिखाई दे कि गड्ढा युक्त सड़क कैसी हो सकती है! थोड़ी टूट-फूट समझ में आती है, यहां तो सड़क गायब है केवल गड्ढे ही गड्ढे हैं। मैं अपने कुछ दोस्तों से कहूंगा कि मेरी तरफ से एक धन्यवाद की फ्लैक्सी इन सब महानुभावों के नाम पर अवश्य लगा दें और यदि गड्ढा युक्त सड़क कैसी होती है, इसको देखने की किसी की ख्वाहिश हो तो वो लक्सर से रुड़की तक वाया लंढौरा यात्रा करें, केवल 17 किलोमीटर यात्रा के दौरान उनको ईश्वर-अल्लाह सभी याद आ जाएंगे।

मेरे आने के बाद निशंक का दौरा एक बार फिर होगा और वह इसका शिलान्यास फिर करेंगे-हरदा

गौर हो कि लक्सर-लंढौरा-रुड़की सड़क का कांग्रेस सरकार के समय शिलान्यास किया गया था जिसके बाद बीजेपी आई और एक बार फिर से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने इस सड़क का शिलान्यास किया लेकिन सड़क की हालत सुधर नहीं पाई। इसका खामियाजा हरिद्वार सहित आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। इसको लेकर हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर तंज कसा और कहा कि मेरे आने के बाद निशंक का दौरा एक बार फिर होगा और वह इसका शिलान्यास फिर करेंगे। उन्होंने जिन सड़कों और पुलों का शिलान्यास किया है। उनका शिलान्यास तो हम पहले ही कर चुके हैं, जिन पर सरकार ने 4 साल से कोई काम नहीं किया। अब उसके बाद दो बार निशंक ने शिलान्यास किया है। वह चाहे आम खेड़ी का पुल हो या कोई और। सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वह शिलान्यास करते रहेंगे जमीन पर कार्य करना बीजेपी की प्राथमिकता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here