अल्मोड़ा का जानलेवा मोड़, खाई में गिरी कार, चालक की मौत

अल्‍मोड़ा जिले में भनोली रोड पर पलौली के पास सड़क हादसा हुआ जिसमे एक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार तीखे मोड़ पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई मेें जा गिरी जिसमे कार चालक की मौत हो गई जबकि वाहन सवार दो लोग घायल हो गए। उन्हें जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा आज शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे का बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि भनोली तहसील के तड़कोट गांव निवासी कार (यूके01सीए7601) पंकज सिंह रावत (24) पुत्र हरीश सिंह शुक्रवार को गुणादित्य से काफलीखान के लिए निकला था। कार में तड़कोट गांव के ही गोपाल सिंह गैड़ा की पुत्री किरन और बेटा नंदन उर्फ नंदू(9) भी बैठा था। भनोली रोड पर पलौली के तीखे मोड़ पर चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार करीबन 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

चालक की मौत

वहीं मौके से गुजर रहे पूर्व प्रधान भनोली गणेश बिष्ट ने आसपास के लोगों को बुलाया और पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर एसओ गोविंद सिंह मेहता और बचाव दल पहुंचा। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकाला गया और अस्पताल इलाज के लिए भेजा। जानकारी मिली है कि पूर्व प्रधान अपने निजी वाहन से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलादेवी ले गए लेकिन चालक पंकज ने दम तोड़ दिया

घायल की पहचान

घायल 24 साल की किरन और उसके 9 वर्षीय भाई नंदू को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here