हाथी का चुनाव चिन्ह लेकर प्रचार कर रहे नेताओं को हाथियों ने दौड़ाया

हल्द्वानी : उत्तराखंड में राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों पर जारी है। स्टार प्रचारकों की लाइन लगी हुई है.आए दिन कोई ना कोई स्टार प्रचारक उत्तराखंड आकर अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहा है। आज राहुल गांधी आए और जनता को संबोधित कर गए। साथ ही गंगा आरती और पूजा भी हरिद्वार में कर गए।

भाजपा-कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। जीत हासिल करने के लिए प्रचार प्रसार भी जोरों पर है। बता दें कि प्रचार के लिए नेता लोग तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और उनकी जान पर भी बन आ रही है लेकिन उनके लिए जीत जरुरी है। जी हां बता दें कि मामला शनिवार का कालाढूंगी का है।  प्रचार-प्रसार करने के दौरान कुछ नेताओं की जान पर बन आई थी, बमुश्किल उन्होंने अपनी जान बचाई।

मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल के कालाढूंगी विधानसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी सुंदरलाल आर्य शनिवार को प्रचार-प्रसार करने के लिए अपने समर्थकों के साथ निकले थे तभी कोटाबाग इलाके में हाथियों का झुंड सड़क पर खड़ा था. गाड़ियों को देखकर हाथी उग्र हो गया और सुंदरलाल आर्य के काफिले के पीछे भागने लगा। हाथी अपनी कार की तरफ आता देख सभी नेता डर गए और उन्होंने गाड़ी को पिछे की तरफ दौड़ा। हालांकि कुछ दूर दौड़ाने के बाद हाथी दूसरी तरफ भाग निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here