रानीपोखरी पुल हादसा : घायल ने बयां किया वो खौफनाक मंजर, कहा-खुशकिस्मती से हम दोनों जिंदा हैं

देहरादून : बीते दिन सोशल मीडिया और नेशनल चैनलों पर एक खबर और वीडियो सुर्खियों में रही वो है रानीपोखरी का पुल टूटने वाली खबर और वीडियो। जहां देखो बस यही खौफनाक वीडियो नजर आई। हादसा भयंकर था, गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई लेकिन कुछ लोग घायल जरुर हुए हैं। वहीं पुल टूटने के खौफनाक मंजर को बयां किया उस दौरान पुल के ऊपर से गुजर रहे चालक और लोडर ने जो इस हादसे में घायल हुए हैं।

घायल चालक बोला-खुशकिस्मती से हम दोनों जिंदा हैं

घायल चालक पिंटू ने दर्द बयां करते हुए कहा कि मैं अपने ओमिनी वाहन में बेकरी का सामान लेकर देहरादून से ऋषिकेश जा रहा था। पुल पर दो वाहन हमसे आगे पुल के ऊपर निकल चुके थे, मैं उनके पीछे था। अचानक पुल टूट गया और हमारा वाहन मुंह के बल नीचे गिरा। एक बार के लिए लगा कि हम मौत के मुंह में ही समा गए लेकिन खुशकिस्मती से हम दोनों जिंदा हैं। बता दें कि इस हादसे में चालक पिंटू और उसके साथ वाहन में मौजूद दूसरे युवक को चोट आई है।

दोनों को मौके पर मौजूद लोगों ने रेस्क्यू कर इलाज के लिए राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेजा। 30 वर्षीय पिंटू निवासी अखाड़ा मोहल्ला देहरादून और उसका सहयोगी 19 वर्षीय संदीप निवासी इंदिरा कालोनी चुक्खू मोहल्ला देहरादून अपने लोडर में बेकरी का सामान लेकर देहरादून से ऋषिकेश जा रहे थे। तभीशुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे जैसे ही वो वाहन से जाखन पुल को पार कर रहे थे कि पुल टूट गया और उनका वाहन मूंह के बल टूटे हिस्से में फंस कर तिरछा हो गया। जबकि उनके आगे चल रहे दो वाहनों में से एक तो निकल गया लेकिन एक वाहन पलट गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here