बड़ी खबर: कम नहीं हुआ CORONA का खतरा, इस स्कूल में 28 लड़कियां पॉजिटिव

कोरोना के मामले भले ही देशभर में तेजी से कम हो रहे हों। लेकिन, कुछ राज्य ऐसे भी हैं, जहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना को लेकर लापरवाही भारी पड़ सकती है। ऐसे में लोगों को कोरोना विहेवियर का पालन करना चाहिए। कोरोना बचने का एक मात्र तरीका बचाव है।

तेलंगाना के खम्मम जिले में एक आवासीय सरकार स्कूल में 28 लड़कियों के कोरोना की चपेट में आने का मामला सामने आया है। घटना के बाद स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते हफ्ते कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आने के बाद सरकार ने स्कूलों, शैक्षणिक संस्थानों और अन्य सार्वजनिक स्थलों को खोलने के निर्देश दिए थे।

इसी दौरान वायरा में क्लास एक से लेकर 8वीं तक के बच्चों के लिए स्कूल खोले गए। हॉस्टल में रह रही बच्चियां सर्दी जुकाम से पीड़ित होने लगी। स्कूल प्रबंधन ने जब लड़कियों की जांच करवाई तो उन्हें कोरोना संक्रमण के लक्ष्ण पाए गए।

इस सूचना पर लड़कियों के माता-पिता भी स्कूल पहुंच गए और उन्होंने प्रबंधन से बच्ची को घर भेजने की अपील की। इस बीच स्वास्थ्य विभाग ने शिक्षकों सहित सभी स्कूली छात्रों और कर्मचारियों को सामूहिक कोविड परीक्षण करने का निर्णय लिया है। आवासीय विद्यालय में 575 विद्यार्थी शामिल थ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here