दिल्ली से मसूरी घूमने आए युवक-युवती की कार खाई में गिरी, पुलिस को सुबह चला पता

मसूरी: उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी के कारण कई वाहन फंस गए और कई मार्ग अवरुद्ध हो गए. आज मौसम साफ है. देहरादून में धूप खिली हुई है। इस बीच बुरी खबर देहरादून से कुछ ही दूरी पर स्थित पहाड़ों की रानी मसूरी से आ रही है। बता दें कि यहां हाथी पांव बासाघाट के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी जिसमे एक युवक की मौत होने की खबर है। जबकि एक युवती गंभीर रुप से घायल है जिसे देहरादून हायर सेंटर रेफर किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा देर रात हुआ. ठंड और कोहरे के कारण किसी को इस हादसे की भनक नहीं लगी. पुलिस को भी इसकी जानकारी सुबह मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक की मौत हो चुकी है और युवती घायल है। पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक युवक और उसकी दोस्त दिल्ली से मसूरी घूमने के लिए आए थे।  युवक का नाम यश राणा है और युवती का नाम वंशिका है जो मसूरी घूमकर देहरादून लौट रहे थे तभी हाथी पांव बासाघाट के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 को सूचना दी गई। शव को बाहर निकाल कल पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो वहीं घायल वंशिका को दून अस्पताल भेजा गया।बता दें कि इस हादसे में दिल्ली के रिठाला निवासी 21 साल के यश राणा पुत्र गजेंद्र सिंह राणा की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दिल्ली की ही निवासी 23 साल की वंशिका गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here