फरीदाबाद क्राइम ब्रांच टीम के सिपाही की हत्या करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार : फरीदाबाद में डकैती को अंजाम देेने वाले चार बदमाशों की लोकेशन हरिद्वार में ट्रेस होने पर टीम उन्हें पकड़ने के लिए हरिद्वार आई थी। क्राइम ब्रांच की टीम के एक सिपाही की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और एक आऱोपी अंशुल मौके से फरार हो गया था जिसे स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब हो कि गुरुवार की रात पंतदीप पार्किंग के पास हरियाणा, फरीदाबाग पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम यहां डकैती के आऱोपियों को पकड़ने आई थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने 4 आरोपियों को पकड़ लिया था लेकिन तभी अचानक चारों में से एक आरोपी ने अपने जुराब से पिस्तौल निकाली और सिपाही पर झोंक दी। गोली सिपाही के कनपट्टी पर लगी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस ने 2 घंटे में छानबीन कर फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। नगर कोतवाली में मीडिया से रुबरु होते हुए एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि फरार आरोपी को भी गोली लगी थी और वह घायल हो गया था लेकिन वो खतरे से बाहर है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस की टीम ने छानबीन कर आसपास के क्षेत्र को सील बंद किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक स्विफ्ट कार और डकैती का सामान भी बरामद हुआ है।

एसएसपी ने जानकारी दी कि क्राइम ब्रांच की टीम ने बिना स्थानीय पुलिस को सूचना दिए इस कार्रवाई को अंजाम दिया था। अगर स्थानीय पुलिस को जानकारी होती तो शायद ये घटना ना घटती क्योंकि पुलिस को इलाके का, टोपो ग्राफी की जानकारी होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here