जिस थार गाड़ी में सिद्धू मूसेवाला को मारी गई थी गोली, 7 महीने बाद परिजन उसे वापस लाए

siddu mooselwala thar car पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की जिस थार गाड़ी में गोली मारकर हत्या हुई थी, उस गाड़ी को कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला के परिवार को सौंप दिया है। बता दें कि सिद्धू के परिवार ने उस थार गाड़ी को वापस पाने की मांग कोर्ट में की थी। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को गांव जवाहरके के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की गई थी। उस समय सिद्धू अपनी थार कार में सवार थे। इस घटना के बाद सिद्धू की थार को जांच के लिए पुलिस अपने साथ ले गई थी।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि वह थार कार को इसलिए अपने घर वापस लाए हैं, जिससे लोगों को पता लग सके कि उनके बेटे पर किस तरह गोलियां बरसाईं गईं। उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को जमा होना चाहिए, जिससे सरकार नींद से जागे।

बलकौर सिंह ने ये भी कहा कि राज्य में फिरौती और कत्ल के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार और प्रशासन किसे-किसे सुरक्षा देगा। इसलिए सरकार को उन आम लोगों को हथियार का लाइसेंस देना चाहिए, जिन्हें इसकी जरूरत है।

हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने में शामिल दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाई गई थी। इसमें स्पेशल सेल के 12 अधिकारी शामिल हैं। स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल, डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्रा, डीसीपी राजीव रंजन के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी गई थी। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here