बीजेपी नेता राकेश पंडित की हत्या करने वाला आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना द्वारा सर्च अभियान चलाया गया था जिसमे नागबेरन त्राल इलाके के जंगलों में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं। तीनों दहशतगर्द, प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे. बता दें कि इनमे से एक आतंकी वहीं है जिसमे बीजेपी नेता की हत्या की थी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना को इस इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की खुफिया इनपुट मिली थी. इसी आधार पर यह कार्रवाई की गई थी. इस मामले में पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि 17 अगस्त से ही सुरक्षाकर्मी नागबेरन त्राल के वन क्षेत्र के ऊपरी इलाके और दाचीगाम जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. 20 अगस्त को सुबह 6.45 पर आतंकियों के सही ठिकाने की जानकारी मिली. जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों द्वारा चलाए गए ऑपरेशन में तीन आतंकियों को ढेर किया गया. इनके पास से दो AK 47, एक SLR और अन्य जंगी सामान बरामद किए गए हैं.

मारे गए तीन आतंकियों में से एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद आतंकी वकील शाह के तौर पर हुई है. ये वही आतंकी है जिसने बीजेपी नेता राकेश पंडित की गोली मारकर हत्या की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here