टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा, मेरा पति मेरी कद्र नहीं करता, VIDEO वायरल!

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को सपोर्ट करने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी पहुंची थीं। सानिया लगभग हर मैच में पति शोएब को चीयर करने पहुंची। लेकिन, अब सानिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शोएब की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि उन्हें अपनी पत्नी की कद्र नहीं है।

सानिया सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक रील शेयर किया। इसमें वह एक फिल्मी डायलॉग पर एक्टिंग करती हुई दिख रही हैं। इसका डायलॉग है- बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो, जिसको तुम्हारी कद्र न हो। इसके बाद लड़की की आवाज आती है और वह कहती है- उन्हीं के घर में रहती हूं। इसके बाद सानिया कैमरा शोएब की ओर कर देती हैं।

यह वीडियो सानिया के कमरे का लग रहा है। वहीं, शोएब पीछे बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को घर की मुर्गी भी बताया है। इसका आशय खुद सानिया से है कि घर की मुर्गी दाल बराबर है। सानिया के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इसे दो लाख से ऊपर लाइक मिल चुके हैं।

सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म डायरेक्टर और निर्देशक फराह खान ने भी कमेंट किया है। फराह ने लिखा- गजब की अभिनेत्री। वहीं, कई लोगों ने सानिया के एक्टिंग की तारीफ की है। सानिया पिछले काफी समय से टेनिस में कुछ खास नहीं कर पाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here