तेज रफ्तार का कहर : दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, चार युवकों की मौत

सहारनपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बाइक की तेज रफ्तार ने 4 लोगों की जान ले ली है जिससे उनके परिवार में कोहराम मच गया। आजकल के युवा बिना किसी की परवाह किए बाइकों को हवा में उड़ आते हैं जिससे वह अपने ही जिंदगी खतरो में डालते हैं और तो और कई युवा तो हेलमेट को भी पहनना जरूरी नहीं समझते हैं जिस से अब तक कई बड़े सड़क हादसों में उनकी जान गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सहारनपुर के चिलकाना रोड पर साइफन की पुलिया के पास का है शाम 5 बजे का है, जहां दो बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। देहात कोतवाली पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल भिजवाया। इसकी खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के किसी भी कार्रवाई से इंकार करने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंपा। देर रात परिजनों ने शवों को सुपुर्द-ए-खाक किया।

बता दें कि कोतवाली मंडी क्षेत्र निवासी हॉकम शाह कॉलोनी निवासी रिहान (18) पुत्र अखलाक, मोहल्ला धोबीवाला निवासी अमन (18) पुत्र शाहिद चिलकाना की ओर से बाइक पर शहर की तरफ आ रहे थे। इधर से दूसरी बाइक पर अजीम (19) पुत्र वहीद, अफजल (18) पुत्र इरशाद निवासी खाताखेड़ी चिलकाना की ओर जा रहे थे।
पुलिस ने बताया कि चिलकाना रोड पर साइफन की पुलिया के पास दोानों बाइक की आमने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से चारों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि परिजनों ने किसी तरह की कानूनी कार्रवाई कराने से इंकार कर दिया। पंचनामा भरवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here