टिहरी : 2 लोगों को निवाला बनाने वाला आदमखोर गुलदार ढेर, इनकी गोली का बना निशाना

guldar news tihari news

टिहरी गढ़वाल के देवप्रयाग विधानसभा अंतर्गत हिंडोलखाल क्षेत्र से बड़ी खबर है। बता दें कि आदमखोर गुलदार का खात्मा हो चुका है। जिससे लोगों में दहशत खत्म हो गई है। अब तक ग्रामीण दहशत में जी रहे थे। बता दें कि आज ही आदमखोर गुलदार ने एक और महिला को अपना निवाला बनाया था। इससे पहले बीते दिन सोमवार को ही गुलदार ने आंगन में बर्तन धो रही महिला को जबड़े में दबाकर उठा ले गया था। गांव से ही कुछ ही दूरी पर महिला का अधखाया शव मिला था। जो अपने दिव्यांग बेटे के साथ रहती थी।वहीं हिंडोलाखाल क्षेत्र में आज मंगलवार को भी गुलदार ने एक महिला को अपना निवाला बना लिया था जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई ग्रामीणों में रोष था। लेकिऩ बता दें कि अब ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। जी हां बता दें कि आदमखोर गुलदार मारा गया है।

आपको बता दें कि आज मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे गुन्द्री देवी पत्नी मदनलाल ग्राम निवासी ग्राम दुरोगी हिंडोलखाल अपने गांव के समीप ही अन्य महिलाओं के साथ बकरी चरा रही थी कि इसी बीच घात लगाए बैठे गुलदार ने हमला कर दिया था। सूचना पर स्थानीय ग्रामीण एवं वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। इस घटना से एक बार फिर से गांव वाले दहशत में आ गए हैं। लोगों में वन विभाग के खिलाफ रोष था।

आपको बता दें कि देवप्रयाग के हिंडोलाखाल क्षेत्र में यह लगातार तीसरी घटना थी, इससे पूर्व छाम सिरवा गांव में विगत सांय 45 वर्षीय शकुंतला देवी को आदमखोर गुलदार घर के आंगन से उठा ले गया था जिनका क्षत विक्षत शव बरामद हुआ। इससे पूर्व मायके आई महिला पर भी गुलदार जानलेवा हमला कर चुका है। जिसकेे उपरांत वन विभाग द्वारा क्षेत्र में शिकारी तैनात करने के साथ ही ट्रैप कैमरे लगाए गये और शिकारियों को बुलाया गया। वन विभाग ने हिमाचल औऱ सहारनपुर से शिकारी बुलाए थे साथ ही उत्तराखंड से भी शिकारी बुलाए गए थे। आदमखोर गुलदार को उत्तराखंड वन विभाग के शिकारू ने ढेर कर दिया है जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here