टिहरी SSP की शास्त्र धारकों को चेतावनी, 3 दिन में जमा करा दें अपना हथियार वरना होगी कार्रवाई

टिहरी जिले के एसएसपी नवनीत सिंह 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर टिहरी जिले में सभी शस्त्र धारकों से अपील की है कि 8 तारीख से चुनाव आचार संहिता लग चुकी है और चुनाव के मद्देनजर सभी के शस्त्र जिला कार्यालय में या नजदीकी थाने में जमा कर दें क्योंकि चुनाव को देखते हुए सभी को हर बार की भांति अपने शस्त्र जमा करने होते हैं और अगर कोई भी शस्त्र धारक नियमों का पालन नहीं करेगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उनके शस्त्र का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

एसएसपी ने बताया कि टिहरी जिले में 6389 टोटल शास्त्र धारक हैं जिसमें पुलिस क्षेत्र में 1709 शस्त्र धारक और राजस्व क्षेत्र में 4680 शस्त्र धारक हैं। एसएसपी ने सभी शस्त्र धारकों से अनुरोध किया कि वह चुनाव आदर्श संहिता को देखते हुए अपने शास्त्र वह अपने नजदीकी थाना या चौकी में जमा करवा दें, जिसकी रसीद वह थाने में जमा करा सकते हैं। अभी तक 75% शास्त्र हमारे जिले के जमा हो चुके हैं और जो 25% शस्त्र जमा करने वाले लोग बचे हैं। इन सब शस्त्र धारकों में कोई ऐसा शस्त्र धारक हैं जिसे नितांत ड्यूटी में लेकर जाता है। उस मामले में वह अपना प्रार्थना पत्र एसएचओ और जिला स्तरीय समिति से वहां उसकी परमिशन ले सकता है।

एसएसपी ने कहा कि जो व्यक्ति ड्यूटी पर शस्त्र नहीं ले जाता है, वह अगले दिन तुरंत असलाह जमा कर दें और जो व्यक्ति अपना शास्त्र 3 दिन में जमा नहीं करता है और उसका मिसयूज करता है तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here