मिशन हौसला : कोरोना काल में बुजुर्गों-जरूरतमंदों को भोजन और दवा बांटकर दुआ कमाती टिहरी पुलिस

टिहरी : आम जन की सेवा में सदैव तत्पर रहने वाली टिहरी पुलिस कोरोना काल में भी खुद संक्रमण का जोखिम उठाकर आम जन के बचाव के लिए एवं राहत पहुंचाने के उद्देश्य से फ्रंट लाईन में कार्य कर रही है। एसएसपी तृप्ति भट्ट के निर्देशन में शुरू किये गये “मिशन हौसला” द्वारा मानवता की मिसाल पेश की जा रही है।

मिशन हौसला के तहत गरीब व असहाय लोगों की मदद को प्रतिबद्ध टिहरी पुलिस के थाना हिण्डोलाखाल द्वारा मंगला देवी पत्नी स्व. एतवार सिंह निवासिनी ग्राम बागी,उम्र करीब 70 वर्ष एवं गायत्री देवी पत्नी स्व. जबर सिंह निवासिनी ग्राम नौसा पट्टी चन्द्रबदनी, टिहरी गढवाल, उम्र 68 वर्ष को निशुल्क राशन उपलब्ध कराया।

बताते चलें कि उक्त दोनों ही महिलाऐं वृद्ध होने के साथ-साथ ही घर पर अकेली रहती है तथा मनरेगा इत्यादि जैसे कार्यक्रमों में काम कर अपना पेट पालती हैं। कोविङ के कारण इस समय इनका यह कार्य भी बन्द पङा है,जिसके कारण इनके पास भोजन तक उपलब्ध नहीं है। पुलिस द्वारा सहायता पाकर उक्त दोनों महिलऐं भावुक हो गयी और टिहरी पुलिस के “मिशन हौसला” का धन्यवाद करते हुये कहा कि इस मिशन से राशन पाकर हमें एक उम्मीद बंधी है और टिहरी पुलिस हमारे लिये एक मसीहा से कम नहीं है।

इस संकट के काल में न जाने कितनी मंगला देवी और गायत्री देवी हमारे आस-पास है मौजूद है जिनको हमारी सहायता की आवश्यकता है, आप सभी से विनती है आप भी इनकी यथासम्भव मदद करें और यदि किसी कारणवश आप सहायता नहीं कर सकते है तो इसकी सूचना तुरन्त अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन/112/हैलो टिहरी पर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here