टिहरी Exclusive video : गिरा पूरा का पूरा पहाड़, बची स्कूटी सवारों की जान

टिहरी : उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में यात्रा करना खतरे से खाली नहीं है। कब-कहां बोल्डर और पूरा का पूरा पहाड़ गिर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसलिए आप पहाड़ों में यात्रा करें तो ध्यान से करें। ताजा वीडियो दिल दहला देने वाला है। बता दें कि टिहरी के नागणी के पास पूरा का पहाड़ सड़क पर आ गिरा। इस दौरान चंद सैकेंड पहले ही वहां से स्कूटी सवार दो लोग गुजरे जिनकी जान बच गई. कुछ ही सैकेंड के फासले से दोनों की जान बच गई।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में बीते दिनों बारिश काकहर देखने को मिला था। बारिश के कारण सड़कों पर बड़े-बड़े बोल्डर आ गिरे थे जिसमे कई लोगों की जानें भी गई। बरसात के कारण पहाड़ी क्षेत्रों में आए दिन घटनाएं हो रही हैं। नदियों का जलस्तर बढ़ रखा है। सड़कों पर जलभराव हो रखा हुआ था अभी भी कई जिलों में बारिश का मौसम बना हुआ है। कई क्षेत्रों में लगातार पहाड़ी दरक रही है और भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं। कई जगहों पर यातायात ठप हो चुका है।

ऐसा ही एक खतरनाक हादसा टिहरी के नागण में हुआ है। जहां पूरा का पूरा पहाड़ सड़क पर आ गिरा। चंद सैकेंड के फासले के कारण एक स्कूटी सवार दो लोगों की जान बच गई वरना अनहोनी हो सकती थी। वो तो भगवान का शुक्र है कि हादसे में स्कूटी सवार चंद सैकेंड पहले निकल गए। वीडियो टिहरी गढ़वाल के नागणी के आस पास की बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here