उत्तराखंड : आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, पूजा कर रहे व्यक्ति को घसीटकर ले गया था जंगल

टिहरी जिले के नरेंद्र नगर ब्लाक की धामन्द पट्टी के पसर गांव में बीते कई दिनों से गुलदार का आतंक देखने को मिल रहा है। इस आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने ढेर कर दिया है जिससे गांववालों ने राहत की सांस ली है। बता दें कि बीते दिनों इस गुलदार ने एक व्यक्ति को अपना शिकार बनयाया था। तभी से गांव वाले दहशत के माहौल में जी रहे थे। लोगों ने इस कारण चुनाव बहिष्कार भी किया था।

गुलदार ने ग्रामीण को बनाया था निवाला

आपको बता दें कि टिहर जिले के नरेंद्र नगर ब्‍लॉक के धामन्द पट्टी में पिछले कुछ समय से आदमखोर गुलदार का आतंक छाया हुआ है। आदमखोर गुलदार अब तक दो लोगों को अपना निवाला बना चुका है। जबकि आसपास क्षेत्र में एक बच्ची समेत 2 को गंभीर रुप से घायल कर चुका है।

सोमवार को भी पसर गांव निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ भगत (60 वर्ष) पुत्र जीबा सिंह पर गुलदार ने सुबह उनके घर के आंगन में ही हमला कर दिया था। वो पूजा कर सूर्य को पानी चढ़ाने आए थे। गुलदार राजेंद्र सिंह को आंगन से घसीट कर तीन किलोमीटर दूर जंगल में ले गया। जहां राजेंद्र सिंह का शव बरामद किया गया। इस घटना के बाद ग्रामीणों में रोष था और लोगों ने मतदान का भी बहिष्कार किया। जिसके बाद जिलाधिकारी टिहरी ईवा आशीष श्रीवास्तव ने भी गांव में पहुंचकर नागरिकों को शांत कराया था। वन विभाग की ओर से यहां पांच सदस्य शिकारियों की टीम भेजी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here