उत्तराखंड ब्रेकिंग : घर पर ही तैयार करता था चरस, 5 किलो 250 ग्राम माल के साथ गिरफ्तार

चंपावत जिले के टनकपुर कोतवाली पुलिस को नशे के खिलाफ एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। टनकपुर पुलिस ने पूर्व सूचना के आधार पर चुका इलाके की लघिया नदी के पास से चरस तस्कर को 5 किलो 250 ग्राम चरस के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।पकड़े गए आरोपी चरस तस्कर दलीप सिंह(उम्र54वर्ष) ग्राम डोबरा, ग्राम सभा दूबड जैनल, थाना तामली, जनपद चंपावत का निवासी हैं।

टनकपुर कोतवाल जसवीर चौहान के अनुसार पुलिस अधीक्षक चंपावत लोकेश्वर सिंह के मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम हेतु मिले निर्देशों के अनुपालन में टनकपुर कोतवाली पुलिस द्वारा कोतवाली क्षेत्र के चूका लधिया नदी के किनारे से एक व्यक्ति को 5 किलो 250 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति ने पुलिस को पूछताछ में बताया की उसके द्वारा यह चरस स्वयं ही अपने घर में तैयार की जाती है और छोटी छोटी मात्रा में बाहरी तस्करों को बेची जाती है।इस चरस को बेचने को ही वह टनकपुर जा रहा था।पकड़े गए आरोपी तस्कर के खिलाफ पहले भी चम्पावत कोतवाली में चरस तस्करी का मुकदमा पंजीकृत हैं जिसमे यह जमानत पर बाहर है।आरोपी चरस तस्कर के खिलाफ टनकपुर थाने में FIR No- 35/21 अंतर्गत धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।जिसे न्यायालय में पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here