उत्तराखंड वालों जरा संभलकर, यहां शादी में इस्तेमाल होने जा रहा था गौमांस

हल्द्वानी : उत्तराखंड से हैरान कर देने वाली खबर है। अब शादी में गौ मांस का प्रयोग किया जाने लगा है जिसकी भनक वहां आए मेहमानों और शायद खुद उनको नहीं होती जिन्होंने अपने बेटा या बेटी की शादी के लिए में स्वादिष्ट खाना परोसने की डील केटरिंग वालों से की।

ताजा मामला हल्द्वानी में बनभूलपुरा का है जहां पुलिस ने शनिवार शाम को भारी मात्रा में प्रतिबंधित गौ मांस बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। आऱोपी ने खुलासा किया है कि ये गौ मांस शादी में इस्तेमाल के लिए ले जाया जा रहा था। आपको बता दें कि हल्द्वानी में प्रतिबंधित गौ मांस का यह खेल लंबे समय से चल रहा था। इससे पहले भी कई बार गौ तस्कर गिरफ्तार किया जा चुका है और उनके पास से गौमांस भी बरामद हुआ है।

आपको बता दें कि पकड़ा गया आरोपी हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके का ही रहने वाला है। मीट की दुकान से ही प्रतिबंधित गौ मांस का ये खेल चल रहा था. आरोपी से प्रतिबंधित गौ मांस में इस्तेमाल किये गए हथियार भी बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है की प्रतिबंधित गौ मांस को शादी में इस्तेमाल किया जाना था.

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है की इस धंधे में और कौन कौन लोग शामिल है, एसएसपी का कहना है की पूरे मामले की गहनता से जांच के निर्देश दिए हैं की ये गौ मांस किस जगह शादी में इस्तेमाल होना था साथ ही प्रशासन की टीम को बुलाकर दुकान को सील कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here