ब्रेकिंग : अल्मोड़ा के व्यक्ति की हल्द्वानी में संदिग्ध मौत, खाली प्लॉट में पड़ा मिला शव

हल्द्वानी : हल्द्वानी समेत नैनीताल में आए दिन संदिग्ध मौतों का मामला सामने आता रहता है। बीते दिन रामनगर में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। वहीं आज फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है। जी हां बता दें कि रानीखेत से हल्द्वानी आए एक अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी मिली है कि उसका शव टीपी नगर क्षेत्र के एक खाली प्लॅट में पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर टीपी नगर पुलिस और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। वहीं शव की शिनाख्त हो गए हैं। मृतक के दो बेटों और बड़े भाई ने शव की शिनाख्त की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एक खाली प्लॉट में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त अल्मोड़ा जिले के रानीखेत स्थित खड़ी बाजार के मकान नंबर 154 निवासी ललित मोहन सती (48) पुत्र स्वर्गीय ज्वाला दत्त सती के रूप में की।जानकारी मिली है कि मृतक ललित मोहन सती रानीखेत में दुकान चलाता था। उसके दो बेटे और मृतक के भाई के साथ कुसुमखेड़ा में पढ़ाई कर रहे थे।

ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी प्रभारी सतीश चंद्र शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी में सामने आया है कि मृतक ललित मोहन मंगलवार कि रात करीब 10 बजे मौके पर पहुंचा जो की लड़खड़ाता रहा था। पुलिस ने उसके पास मिले फोन नंबर पर संपर्क किया। बाद में भाई, भाभी और बेटों ने शव की शिनाख्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here