जेल के खाने से नहीं भर रहा सुशील कुमार का पेट, मांगा प्रोटीन युक्त भोजन, बिसलेरी की बोतलों से कर रहा कसरत

सागर हत्याकांड के आरोपी पहलवान सुशील कुमार को जेल का खाना कम पड़ रहा है. खाने को लेकर पहलवान सुशील कुमार ने कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. जिस पर सुनवाई के बाद दिल्ली की एक अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार पहलवान ने अर्जी में उच्च प्रोटीन और पूरक आहार की मांग है. मंडोली जेल में बंद सुशील कुमार अपने खाने को लेकर परेशान हैं. जेल के खाने से पहलवान सुशील कुमार का पेट नहीं भर रहा है. जेल में उन्हें आठ रोटियां, दो कप चाय और चार बिस्कुट के अलावा कुछ दाल सब्जियां भी मिलती हैं. लेकिन सुशील अपने लिए इसे कम बता रहा है.  सुशील का कहना है कि उनका पेट बाकी कैदियों की इस डायट से नहीं भरता. उन्हें ज्यादा खाने के साथ-साथ प्रोटीन वाले भोजन की ज़रूरत होती है. उसने जेल प्रशासन से इसके लिए अपील भी की. माना जा रहा था कि वो अपने खाने की मांग को लेकर अदालत से अपील कर सकते हैं.

मंगलवार को सुशील कुमार कोर्ट चले गए. उन्होंने प्रोटीन युक्त भोजन के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी. अभी इस मामले में कोर्ट अपनी तरफ से बुधवार को फैसला देगी. अगर कोर्ट उनकी अर्जी को हरी झंडी देती है, तभी उनके डायट में कोई तब्दीली की जा सकती है, वरना उन्हें फिलहाल वही खाना मिलता रहेगा, जो बाकी कैदियों को मिलता है. जानकारी मिली है कि सुशील कुमार जेल में ही कसरत कर रहे हैं वह बिसलेरी की बोतलों से कसरत कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here