गंगोत्री सीट से इन्होंने ठोकी दावेदारी, क्या भाजपा बागी को देगी टिकट?

उत्तरकाशी : 2022 में विधानसभा चुनाव है। अब कम ही दिन बचे हैं। इन दिनों में सभी पार्टियां अपनी पार्टी को मजबूत करने और कई दावे कर रही है। कोई फ्री बिजली देने का दावा कर रहा है तो कोई बेहतक शिक्षा देने का दावा कर रहा है। इसी के साथ दावेदारों की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है। इस बार आप भी 70 विधानसभा सीटों में चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोक चुकी है।

वहीं बात करें उत्तरकाशी की गंगोत्री विधानसभा सीट की तो वो खाली अभी खाली है। गंगोत्री से विधायक गोपाल सिंह रावत का निधन हो चुका है। ऐसे में सभी के मन में सवाल है कि वहां से भाजपा से कौन मैदान में उतरेगा। 2022 के लिए भाजपा से इस बार दावेदारो की लिस्ट बड़ी लम्बी होती जा रही है. उसी लिस्ट में से एक बड़ा नाम जो निकल कर आ रहा है वो सूरतराम नौटियाल का.

आपको बता दें कि सूरतराम नौटियाल भाजपा में घर वापसी के बाद टिकट की दावेदारी के लिए जनसंपर्क अभियान भी तेज कर दिया है. जिसके चलते भाजपा नेता ने गंगोत्री विधान सभा के दौरे पर जाकर ग्रामीणों का आशीर्वाद मांगा है. इस अभियान में भाजपा से क्षेत्र के दिग्गज नेताओं का  समर्थन मिलना भी उन्हें शुरू हो गया है.

आपको बता दे सूरतराम नौटियाल ने 2017 के चुनाव में भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लडे थे लेकिन उनको वहां से मात मिली. लेकिन भाजपा के पुराने नेता होने के कारण उनकी भाजपा में भी अच्छी पकड़ माना जाता है. यही कारण है वह गंगोत्री विधानसभा से प्रबल दावेदारी करने कि तैयारी में जुटे हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here