बड़ी खबर : ठुकराल और BJP प्रत्याशी के समर्थक भिड़े, लॉकेट चटर्जी के वाहन पर हमले का आरोप

रुद्रपुर: वोटिंग का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। प्रचार भी जोर पकड़ रहा है। रुद्रपुर के सुंदरपुर गांव में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा के समर्थक और निर्दलीय उम्मीदवार राजकुमार ठुकराल के समर्थक आपस में भिड़ गए। रुद्रपुर के भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा अपने समर्थकों के साथ सुंदरपुर पहुंच गए। उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार राजकुमार ठुकराल के समर्थकों की गिरफ्तारी की मांग कह।

भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा ने कहा है कि उत्तराखंड भाजपा सह प्रभारी सांसद लॉकेट चटर्जी का प्रोग्राम सुंदरपुर गांव में था। इस दौरान निर्दलीय उम्मीदवार राजकुमार ठुकराल के समर्थकों ने लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला करने का प्रयास किया। काफिले में शामिल गांव के उप प्रधान को पकड़कर मारपीट कर दी। भाजपा बंगाली महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार शाह ने कहा है कि बंगाली समाज के लोगों के साथ बदतमीजी किसी भी सूरत में सहन नहीं की जाएगी।

लॉकेट चटर्जी ने कहा है कि जब राजकुमार ठुकराल विधायक थे, तब बंगाली समाज का गुणगान गाते थे। आज जब टिकट नहीं मिला, तो बंगाली समाज के लोगों के साथ मारपीट की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसका जवाब 14 फरवरी को जनता देगी। इस दौरान सीओ रुद्रपुर ममता बोरा ने कहा कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here