सल्ट उपचुनाव : मतगणना शुरू, कौन मारेगा बाजी?

कोरोना के कहर के बीच सल्ट विधानसभा के उपचुनाव के लिए मतगणना शुरू हो गई है। सभी को फेस शील्ड, मास्क, टेबल पर सैनिटाइजर व टेबल को पॉलीथिन की मोटी शीट से अलग-अलग बैठाया गया है। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया गया है.

बता दें कि सॉल्ट विधानसभा से सुरेंद्र जीना विधायक थे। उनके निधन के बाद सीट खाली हो गई थी जहां उपचुनाव कराया गया है। वर्ल्ड उपचुनाव में सुरेंद्र जीना के भाई महेश जीना और कांग्रेस से गंगा पंचोली पंचोली ने किस्मत आजमाई है। कांग्रेस और भाजपा की आमने-सामने की टक्कर है।

कोरोना के कहर के बीच मतगणना भी शुरू हो गई है। शुरुआत में पहले 481 पोस्टल बैलेट्स की गिनती की जा रही है। इसके बाद बूथवार ईवीएम खुलेंगी। मतों की गिनती के लिए 15 टेबल लगाई गई हैं। मतगणना से पूर्व जिला निर्वाचन अधिकारी नितिन सिंह भदौरिया व एसएसपी पंकज भट्ट ने मतगणना अधिकारियों और कार्मिकों को ब्रीफ किया। भाजपा प्रत्याशी महेश जीना और कांग्रेस की गंगा पंचोली मतगणना स्थल पर पहुंच गई हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रत्याशी के साथ दो से तीन ही लोग साथ रहेंगे। सल्ट सीट के 151 बूथों पर मतगणना के बाद दिन में परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here