अचानक बेहोश कर गिर पड़ा युवक, महिला अफसर ने कंधे पर उठाया और बच गई जान

लगातार भारी बारिश के कारण हर कोई परेशान है। इसी भारी बारिश के बीच की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। एक महिला अफसर ने एक युवक की जान बचाने के लिए सबकुछ झोंक दिया। इसमें दिख रहा है कि भारी बारिश के दौरान श्मशान घाट में काम करने वाला एक युवक अचानक बेहोश हो जाता है। टीपी चेतराम पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर राजेश्वरी उस बेहोश व्यक्ति को अपने कंधे पर उठाकर ले जाती है।

उसे पहले एक कार की डिग्गी में लादने का प्रयास किया जाता है लेकिन राजेश्वरी कहती हैं कि इसमें नहीं जा पाएगा। इसके बाद वह उसे लेकर सड़क पर तेजी से दौड़ती हैं। सड़क पर एक ऑटो देखकर वह उसे रुकवाती हैं और युवक को उसमें बिठाकर साथ के एक व्यक्ति को उसे अस्पताल ले जाने के लिए कहती हैं।

एएनआई के अनुसार राजेश्वरी ने कहा, ‘पहले मैंने उस युवक को फर्स्ट एड दिया और फिर कंधे पर लेकर गई। संयोग से वहां एक ऑटो आ गया और हमने उसे अस्पताल भेजा। बाद में मैं भी अस्पताल गई, उसकी मां वहां आ गई थी। डॉक्टर ने कहा कि घबराने वाली कोई बात नहीं है। एक वीडियो भ्ज्ञी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है।

लोग इंस्पेक्टर राजेश्वरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें असल जिंदगी की सूर्यवंशी बता रहा है तो महिला सशक्तीकरण की असल मिसाल। अभिनेता से नेता बने कमल हसन ने ट्विटर पर लिखा, एक बेहोश व्यक्ति की जान बचाने के लिए इंस्पेक्टर राजेश्वरी की कर्तव्यपरायणता प्रेरणास्पद है। उनका साहस और सेवा भाव जबरदस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here