उत्तराखंड: दर्दनाक हादसा, अचानक खुद ही चलने लगा बारात का वाहन, एक की मौत

सड़क दुर्घटना

 

टिहरी: हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक हर दिन किसी ना किसी हादसे की खबर सामने आ ही जाती है। देर रात को टिहरी जिले में हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार देवप्रयाग के हिंडोलाखाल ब्लॉक में शादी से लौट रहा वाहन खाई में जा गिरा। हादसा बंगारी गांव के पास हुआ है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मृतक का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बोलेरो वाहन बंगारी गांव के ऊपर रोककर सवारी उतार रहा था। वाहन से सात लोग उतर भी चुके थे। एक व्यक्ति गाड़ी से उतर ही रहा था कि ढलान में होने के कारण वाहन अचानक तेजी से सड़क पर कुछ दूर तक गया और फिर नीचे खाई में जा गिरा।

हादसे में वाहन में सवार व्यक्ति की मौत हो गई। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक की शिनाख्त सोबन सिंह असवाल पुत्र जीत सिंह असवाल निवासी ग्राम देवली थाना हिंडोलाखाल उम्र 60 वर्ष के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here