CBI अफसरों के घर CBI की अचानक छापेमारी,फ्लैट को चारों तरफ से घेरकर की तलाशी

गाजियाबाद और नोएडा समेत दिल्ली में सीबीआई की छापेमारी से हड़कंप मच गया। बता दें कि सीबीआई के बड़े अधिकारियों के घर ही सीबीआई की टीम ने अचानक पहुंचकर छापेमारी की। इससे हर कोई हैरान रह गया। आपको बका दें कि भ्रष्टाचार के आरोप में सीबीआई के अधिकारियों ने सीबीआई के ही अफसरों के घर छापे मारे। गाजियाबाद में सीबीआई के बड़े अधिकारी के घर छापे की खबर सबसे पहले आई।

सूत्रों की मानें तो गाजियाबाद में पूर्व अधिकारी के फ्लैट को चारों तरफ से घेर कर सीबीआई ने तलाशी की। इसके अलावा दिल्ली और नोएडा में भी सीबीआई के दूसरे अफसरों के घर पर छापे मारे गए। इस अधिकारी का नाम आर के ऋषि बताया जा रहा है। वह सीबीआई अकादमी गाजियाबाद में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। सूत्रों की मानें तो उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। शिकायत के बाद सीबीआई की एक टीम अधिकारी के कौशांबी इलाके में स्थित घर पहुंची।

टीम शिवालिक टावर के फ्लैट नंबर 402 में पहुंची। बताया जा रहा है कि बिना किसी को भनक लगे टीम सुबह करीब 8:30 बजे शिवालिक टावर पहुंच गई थी। टीम में 12 लोग शामिल बताए जा रहे हैं। टीम के सदस्य फ्लैट के बाहर से लेकर अंदर तक मौजूद थे। छापेमारी की कार्रवाई करने के बाद लगभग डेढ़ बजे टीम यहां से निकल गई।बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के अलावा नोएडा और दिल्ली के कई ठिकानों पर भी सीबीआई की टीमें पहुंची हैं। एक मामले से जुड़े अन्य सीबीआई अधिकारियों के ठिकानों पर छापे चल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here