उत्तराखंड : नशे की ऐसी लत, पहले दुकान खंगाली फिर लगा दी आग, चंद कदमों दूर DIG का आवास

नैनीताल : रविवार देर रात चोरों ने डीआईजी आवास के पास स्थित एक दुकान को खंगाल दिया और उससे सामान और नगदी उड़ा ले गए। चोरी से हड़कंप तो मचा ही लेकिन हैरानी इस बात से हुई कि डीआईजी के आवास के पास ही चोर दुकान पर हाथ साफ कर गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. औऱ तो और चोर दुकान में आग भी लगा गए लेकिन पुलिस को कुछ पता नहीं चला। वोतो दुकान के पास स्थित होटल के सुरक्षा गार्ड की इस पर नजर गई और उसने आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार अयारपाटा निवासी दीप्ति जोशी की क्षेत्र स्थित नैनी रिट्रीट होटल के पास अपनी दुकान है। रविवार रात वह हर दिन की तरह दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात करीब 2 बजे नैनी रिट्रीट होटल के सुरक्षा गार्ड ने उनकी दुकान से आग की लपटें उठती देखी और इसकी सूचना होटल के अन्य कर्मचारियों को दी। कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सब कुछ जलकर स्वाहा हो गया था।

सोमवार सुबह घटना की जानकारी मालिक को मिली। मनोज साह ने बताया कि क्षेत्र नशेड़ी और अराजक तत्वों का अड्डा बन गया है। चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर सिगरेट और अन्य सामान चोरी किया है। साथ ही दुकान में रखी करीब 4000 की नकदी भी गायब है। उन्होंने बताया कि आग लगाने के कारण हजारों का नुकसान हो गया है। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here