सुबोध की हरदा को चुनौती : लेकर आ रहे 3200 भर्तियों की सूची, कहा- कर लें संन्यास लेने की तैयारी

देहरादून : सरकारी प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने हरीश रावत को खुली चुनौती दी है। सुबोध उनियाल ने सरकारी नौकरियों के मामले पर हरीश रावत को घेरा और जमकर हमला किया. कैबिनेट मंत्री ने पूर्व सीएम हरीश रावत को बहस की चुनौती दी और कहा कि हरीश बताएं कि कहां बहस होनी है, अन्यथा अपने कहे अनुसार वे राजनीति छोड़ दें।

सुबोध उनियास ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर हमला करते हुए कहा और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री काल में हरीश रावत ने उत्तराखंड में कई जनविरोधी कार्य किए। भाजपा की जिम्मेदारी यह भी है कि एक बार फिर लोगों को उनके कार्यों की याद दिलाएं। साथ ही हमला करते हुए कहा कि ये वही हरीश रावत हैं जो कह रहे थे कि कमा लो, आंखें बंद कर लूंगा, मंत्री बन जाओ। ये वही सरकार थी जो डेनिस रावत के नाम से चर्चित रही। आरोप लगाया कि तब खनन के नाम पर पूरे राज्य को लूटने का काम किया गया। कैबिनेट मंत्री हरक रावत के पूर्व सीएम हरीश पर हमला न करने के सुझाव पर सुबोध बोले कि मेरा मानना है कि जिस व्यक्ति ने उत्तराखंड में बाहरी माफिया पनपाए, उनके काम उजागर होने चाहिए।

सुबोध उनियाल नेउत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग और उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के माध्यम से हुई भर्ती के आंकड़ों के जरिये पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उनियाल ने कहा कि हरीश रावत स्थान और समय बताएं, वह 3200 भर्तियों की सूची लेकर आ रहे हैं ताकि वे संन्यास ले सकें। उनियाल प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। वह खनन और सरकारी नौकरियों के आंकड़े साथ लेकर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here