उत्तराखंड: सुबोध उनियाल का बड़ा बयान, बिल्लियों वाली राजनीति करते हैं हरीश रावत

देहरादून: सुबोध उनियाल हरीश रावत पर हमेशा से ही आक्रमक बयान देते रहे हैं। हरीश रावत सुबोध उनियाल कहा कि उनकी राजनीति बिल्लियों वाली है। वो बिल्ली प्रजाति के राजनीतिज्ञ हैं। जिस तरह से बिल्ली अकेली घर पर रहकर राज करने की सोचती है। उसी तहर हरीश रावत भी अकेले राज करने की सोचते हैं।

हरीश रावत के ट्वीट को लेकर धामी कैबिनेट में मंत्रियों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कैबिनेट मंत्री बिशन चुफाल ने हरीश रावत को बताया शतरंतज खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को भी शररंज की चाल की तरह फंसा कर रखते है। साथ ही कहा कि कांग्रेस उनको कोई महत्व नहीं दे रही है।

चुफाल ने हरीश रावत के भाजपा को चुनौती वाले बयान पर उन्होंने कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत कभी भाजपा के लिए चुनौती नहीं रहे हैं। हरीश रावत अपने ही नेताओं को पिटवा रहे हैं। ऐसे में हरीश रावत भाजपा के लिए क्या चुनौति होंग। हरीश रावत अपने समर्थकों को टिकट दिलाने के लिए लड़ रहे हैं

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत का कहना है कि हरीश रावत को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है। तभी हरीश रावत खुद का जबरदस्ती का नेता मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरीश रावत पार्टी को भी डरा धमका रहे हैं। साथ ही कहा कि हरीश रावत महत्वाकांक्षी नेता हैं। भगत ने कहा कि अगर हरीश रावत को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया जाता है, तो भाजपा की बंपर जीत होगी। बंशीधर भगत ने कांग्रेस भवन में हुई मारपीट को लेकर कहा कि कांग्रेस में मारपीट का पुराना इतिहास रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here