गोल्ड मेडलिस्ट रोहित चमोली से मिलने उनके गांव पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल, कही ये बात

टिहरी : उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने आज अपनी विधानसभा क्षेत्र के पलाम और दंदेली गाँव का भ्रमण किया। इस दौरान मंत्री सुबोध उनियाल ने गांव की जनता को सौगात दी। बता दें कि मंत्री सुबोध उनियाल ने ग्राम सभाओ को विकास कार्यों के लिए विधायक निधि से 16 लाख की स्वीकृति दी।

वहीं इसी के साथ सुबोध उनियाल ने एशियाई जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाले नरेन्द्रनगर विधानसभा के रोहित चमोली को उनके गांव जा कर उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और सम्मानित किया। इस मौके पर सुबोध उनियाल ने कहा कि रोहित चमोली ने एशियाई जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत कर हमारे प्रदेश और देश का मान सम्मान बढ़ाया है। मंत्री ने मोहित से कहा कि आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहो ओर प्रदेश और देश का नाम ऊंचा करते रहो।

इसी के साथ मंत्री सुबोध उनियाल बीते दिन अपनी विधानसभा क्षेत्र में आशा कार्यकत्रियों से भी मिले। मंत्री ने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा कि कोरोना के दौरान सरकार के दिशानिर्देशों के तहत अपनी बेहतरीन सेवाएँ देने के लिए वो अपनी विधानसभा की सभी आशा एवम आंगनबाड़ी बहनों से मिले। उन्होंने कहा कि वो उनके सेवाभाव और जज्बों के लिए उनकी हृदय से प्रशंसा करते हैं और सैल्यूट करते है। सुबोध उनियाल ने बीते दिन गजा में आशा एवम आंगनबाड़ी बहनों के सम्मान समारोह में प्रतिभाग किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here