VIDEO : सांसद का घोर विरोध, महिलाओं ने सुनाई खरी खोटी, चुनाव बहिष्कार का ऐलान

 

नैनीताल : सांसद अजय भट्ट का नैनीताल में जगह-जगह विरोध किया जा रहा है। बीते दिनों वो बेतालघाट में आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने निकले थे लेकिन वहां उन्हें पानी की किल्लत को लेकर विरोध का सामना करना पड़ा। वहीं अजय भट्ट का एक औऱ वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे स्थानीय लोग उनका जमकर विरोध कर रहे हैं।

लोगों ने चुनाव बहिष्कार का किया ऐलान

बता दें कि वीडियो बेतालघाट का ही है जहां लोगों ने उनको घेरकर विरोध किया। अजय भट्ट अपनी बात कहने ही लगे लेकिन लोगों ने उनको सुनने से मना कर दिया। लोगों ने कहा कि आपकी सरकार दोबारा आई है लेकिन हालात जस के तस हैं। लोगों ने सांसद अजय भट्ट के सामने ही चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया। महिलाओं ने भी अजय भट्ट को जमकर खरी खोटी सुनाई। अजय भट्ट लोगों को समझाते रह गए लेकिन किसी ने उनकी एक ना सुनी। लोगों ने कहा कि काम कब होगा। हर कोई आ रहा है औऱ बहुत कुछ बोलकर कह जा रहा है लेकिन काम बिल्कुल नहीं हो रहा है।

वोट देने जाना ना जाना वो आपके हाथ में है।

गुस्साए लोगों ने कहा कि हर कोई आ यहां रहा है और अपनी मन की बात कहकर चला जा रहा है। लोगों ने कहा आपसे नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे। इस दौरान लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिला। लोगों ने कहा कि यहां से कोई वोट देने नहीं जाएगा। अजय भट्ट ने कहा कि इससे चुनाव का वोट का कोई मतलब नहीं. वोट देने जाना ना जाना वो आपके हाथ में है। लोगों ने कहा कि हम आपसे बात करेंगे वरना हम कहां जाएं। लोगों का कहना है कि 10-15 साल से हम कहते कहते थक गए कि सड़क बनवा दो लेकिन किसे ने नहीं बनाई।

भाजपा के मंत्री नहीं कार्यकाल से खुश तो कहीं…

कहीं सरकार के मंत्री अपने कार्यकाल से खुश नहीं हैं तो कहीं लोग भाजपा के काम से खुश नहीं है। लोगों के गुस्से से साफ है कि लोग भाजपा के काम से खुश नहीं है। जगह जगह भाजपा के मंत्री विधायकों और सांसदों का विरोध किया जा रहा है इससे बहुत कुछ बयां हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here