बड़ी खबर। बीजेपी विधायक की गाड़ी पर पथराव, मोर्चरी के बाहर हंगामा, सबूत से छेड़छाड़ की आशंका

BREAKING NEWSअंकिता भंडारी मर्डर केस में लोगों की नाराजगी लगातार बढ़ती जा रही है। गुस्साए लोगों ने यमकेश्वर से बीजेपी विधायक रेणू बिष्ट की गाड़ी पर पथराव किया है। उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। लोग रेणू बिष्ट के मोर्चरी में जाने से नाराज हो गए। लोगों का आरोप है कि बीजेपी नेता के बेटे को बचाने के लिए सबूतों से छेड़छाड़ की जा रही है।

आपको बता दें कि आज सुबह ही अंकिता भंडारी का शव चिला नहर से बरामद हुआ है। अंकिता 18 तारीख से लापता थीं। अंकिता का शव मिलने के बाद उसे AIIMS लाया गया जहां शव को मोर्चरी में रखा गया और उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस बीच लोगों की भारी भीड़ पोस्टमार्टम हाउस के बाहर इकट्ठा हो गई। लोगों का आरोप है कि पोस्टमार्टम के दौरान रिपोर्ट बनाने में सबूतों से छेड़छाड़ की जा सकती है। ऐसे में लोग अंकिता के परिजनों में से किसी एक को पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद रखने की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे।

अंकिता भंडारी मर्डर केस में SIT गठित, सीएम धामी सख्त

इसी बीच यमकेश्वर की बीजेपी विधायक रेणू बिष्ट वहां पहुंच गईं। रेणू बिष्ट को सीधे अंदर ले जाया गया। इस बात से वहां मौजूद भीड़ का पारा चढ़ गया। लोगों ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेताओं को अंदर जाने की छूट मिल रही है जबकि परिजनों को अंदर जाने से मना किया जा रहा है। लोगों ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता के बेटे को बचाने के लिए सबूतों से छेड़छाड़ हो सकती है।

उधर रेणू बिष्ट लोगों की नाराजगी को भांप गईं और वहां से निकलने की कोशिश करने लगीं। जैसे ही वो गाड़ी पर सवार हुईं उसी दौरान लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव शुरु कर दिया। इससे उनकी गाड़ी का पिछला विंड स्क्रीन टूट गया। हालांकि वो वहां से निकल गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here