मां के शव को चार दिन तक बेटे ने चारपाई के नीचे छिपाया, बदबू फैली तो पड़ोसियों ने पुलिस को बताया

gorakhpur death storyयूपी के गोरखपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां का शव घर में चारपाई के नीचे चार दिन से छिपाए रखा था। शव से दुर्गंध आने के बाद आस-पास के लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला सेवानिवृत्त शिक्षिका थी और युवक उसका इकलौता पुत्र है।

घटना गोरखपुर जिले के शिवपुर सहबाजगंज की है। यहां 45 वर्षीय बेटे ने अपनी 82 साल की मां का शव घर में चारपाई के नीचे छिपाकर रखा हुआ था। वह धूप-अगरबत्ती आदि से शव की दुर्गंध को छिपाता था लेकिन मंगलवार को जब दुर्गंध ज्यादा फैल गई तब आस-पास के लोगों को जानकारी हुई। पुलिस ने पड़ोसियों की ओर से घर से दुर्गंध आने की शिकायत पर मंगलवार को शव बरामद किया। पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों ने घर से दुर्गंध आने की पुलिस को सूचना दी। जब घर के अंदर जाकर देखा तो महिला का शव चारपाई के नीचे पड़ा था।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि शव चार-पांच दिन पुराना है। उन्होंने कहा कि पीड़िता का बेटा निखिल मिश्रा उर्फ डब्बू शराब का आदि है और मानसिक रूप से भी अस्थिर है और ठीक से जवाब नहीं दे पा रहा है। पूछताछ में बेटे ने कहा कि पांच दिन पहले उसकी मां की मृत्यु हो गई थी, लेकिन अंतिम संस्कार के लिए उसके पास पैसे नहीं थे।” उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों के अनुसार, निखिल की पत्नी और उसका बेटा भी घर में रह रहे थे लेकिन 15 दिन पहले उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ मायके चली गई क्योंकि निखिल का अक्सर उससे झगड़ा होता रहता था। मकान में कुछ किराएदार भी रहते थे लेकिन निखिल के व्यवहार के चलते वे भी एक महीने पहले घर छोड़कर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here