बड़ी खबर: पड़ोसी राज्य में हुआ कुछ ऐसा कि देशभर में मच गया हड़कंप, पढ़ें पूरी खबर

हिमाचल और उत्तराखंड की केवल सीमाएं नहीं मिलती, बल्कि दोनों राज्यों के लोगों के बीच रिश्तेदारी है। ऐसे में अगर पड़ोस में कोई घटना होती है, तो उसका असर पड़ोसी पर भी पड़ता है। हिमाचल की धर्मशाला विधानसभा के मुख्य गेट और चारदीवारी पर खालिस्तान के झंडे लगे मिले। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एसपी कांगड़ा, खुशाल शर्मा ने कहा कि हो सकता है कि यह घटना आज देर रात या सुबह हुई हो। हमने विधानसभा गेट से खालिस्तान के झंडे हटा दिए हैं। यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है। हम आज केस दर्ज करने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा परिसर के गेट पर रात के अंधेरे में खालिस्तान के झंडे लगाने वाली कायरतापूर्ण घटना की मैं निंदा करता हूं। इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र ही होता है, इसलिए यहां अधिक सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता उसी दौरान रहती है। इसी का फायदा उठाकर कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस घटना की त्वरित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा कि यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं। एसडीएम धर्मशाला शिल्पी बेक्टा ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। यह हमारे लिए और अधिक सतर्कता के साथ काम करने के लिए एक वेक-अप कॉल की तरह है।प्रदेश में धर्मशाला विधानसभा के मुख्य द्वार और चारदीवारी पर खालिस्तान के झंडे लगे मिले।

जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एसपी कांगड़ा, खुशाल शर्मा ने कहा कि हो सकता है कि यह घटना आज देर रात या सुबह हुई हो। हमने विधानसभा गेट से खालिस्तान के झंडे हटा दिए हैं। यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है। हम आज केस दर्ज करने जा रहे हैं। इस घटना की त्वरित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा कि यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं। एसडीएम धर्मशाला शिल्पी बेक्टा ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। यह हमारे लिए और अधिक सतर्कता के साथ काम करने के लिए एक वेक-अप कॉल की तरह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here