काबुल में हुए बम धमाकों में अब तक 72 की मौत, अमेरिकी राष्ट्रपति बोले-हम तुम्हें खोजकर मारेंगे

अफगानिस्तान में हालात बद से बदतर हो चले हैं।  बता दें कि अफगान की राजधानी काबुल में गुरुवार को एयरपोर्ट के बाहर एक के बाद एक कर कई बम धमाके हुए जिसमे अब तक 72 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 140 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि दुनिया के खूंखार आतंकवादी संगठन ISIS-K ने इस आत्‍मघाती हमले की जिम्‍मेदारी ली है।

बता दें कि इस हमले के दौरान भीड़ पर कुछ बंदूकधारियों द्वारा गोलीबारी करने से 11 मरीन कमांडो और एक मेडिक समेत 12 अमेरिकी सुरक्षा कर्मियों की भी जान गई है। इस हमले में महिलाओं, सुरक्षा कर्मियों और तालिबान के गार्ड समेत 143 लोग घायल हुए हैं।

अमेरिकी राष्‍ट्रपति बोले- हम तुम्हें खोजकर मारेंगे

इस हमले को लेकर अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने हमले के जिम्‍मेदारों पर हमला बोलते हुए कहा है कि हम उन्‍हें खोज कर मारेंगे। आपको इसकी कीमत चुकानी होगी। राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने काबुल के हमलावरों को कहा- हम आपको माफ नहीं करेंगे, हम भूलेंगे नहीं. हम खोजकर तुम्‍हारा शिकार करेंगे और तुम्‍हें कीमत चुकानी होगी। हालांकि, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि काबुल हवाई अड्डे पर हुए हमलों में तालिबान और इस्लामिक स्टेट के बीच मिलीभगत का अब तक कोई सबूत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here