तो क्या BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को नहीं योगी सरकार पर भरोसा, अकेले थाने ना जाने की दी नसीहत

यूपी सरकार के अपराध मुक्त छवि पर भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दें कि योगी सरकार के काम पर और यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर बेबी रानी मौर्य ने सवाल खड़े कर दिए हैं। पूर्व राज्यपाल और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने वाराणसी में महिलाओं को अंधेरा होने के बाद थाने नहीं जाने की नसीहत दी।

शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना-बेबी रानी मौर्य

वाराणसी के बजरडीहा इलाके की वाल्मीकि बस्ती में शुक्रवार रात आयोजित कार्यक्रम में बेबी रानी मौर्य ने कहा कि थानों पर एक महिला अधिकारी और सब इंस्पेक्टर बैठती जरूर हैं, लेकिन एक बार जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई, पति या पिता को लेकर थाने जाना। कहा कि महिलाओं के लिए सरकार ने बहुत काम किया है और व्यवस्था में बदलाव भी हुआ है। उन्होंने खाद संकट पर भी अधिकारियों द्वारा गुमराह करने की बात कही। आगरा का उदाहरण देते हुए कहा कि अधिकारी गुमराह करते रहते हैं। उन्होंने कहा, मुझे एक किसान का फोन आया तो मैंने खाद के लिए अधिकारी को फोन किया।

मेरे कहने पर अधिकारी ने कहा कि खाद मिल जाएगी मगर बाद में उसने किसान को मना कर दिया। इस तरह की बदमाशी निचले स्तर पर होती है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस तरह की शिकायत होती है, तो डीएम से शिकायत करो और मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को पत्र लिखिए। इसके बाद वह सहभोज में शामिल हुई। इस दौरान रजनीश कन्नौजिया, संतोष कन्नौजिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here